उत्तराखंड_अब देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस में सामने आया महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता का मामला

ख़बर शेयर करे -

उत्तराखंड – देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस में महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह पीड़िता ने जीआरपी थाने में शिकायत की। देहरादून निवासी आरोपी राजीव शर्मा पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना देहरादून की होने के कारण जांच दून जीआरपी को स्थानांतरण कर दी गई है।जीआरपी अधिकारियों के अनुसार महिला डॉक्टर अल्मोड़ा के सरकारी अस्पताल में तैनात हैं। सोमवार रात 11:30 बजे वह पिता के साथ दून से अल्मोड़ा आने के लिए देहरादून-काठगोदाम एक्सप्रेस में सवार हुई।

 

वह बी-2 कोच में बैठीं थीं। वहीं इसी ट्रेन में दून निवासी राजीव शर्मा अपनी पत्नी और बहन के साथ बी-1 कोच में सफर कर रहे थे। आरोप लगाया कि यात्री ने उनके कोच में आकर अपने मोबाइल से उनका फोटो खींचा और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए बदतमीजी की।शोर-सुनकर रात में टीटीई भी सीट पर पहुंचे और उनके हस्तक्षेप के बाद आरोपी बैकफुट पर आ गया।

सुबह एक बार फिर किसी बात को लेकर दोनों पक्ष ट्रेन में आमने-सामने आ गए। जब ट्रेन काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंची तो महिला डॉक्टर ने जीआरपी थाने में तहरीर सौंपकर शिकायत की। एसओ जीआरपी नरेश कोहली ने बताया कि घटना देहरादून से हरिद्वार के बीच की है। पीड़िता की तहरीर पर बीएनएस की धारा 352 के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच देहरादून जीआरपी करेगी।


ख़बर शेयर करे -