उत्तराखंड_अपनी ही माँ को मौत के घाट उतारने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार – पढ़े हत्या की वजह

ख़बर शेयर करे -

हरिद्वार – थाना पथरी क्षेत्र के धनपुरा गांव में 20 अगस्त को एक युवक द्वारा अपनी मां की हत्या का मामला सामने आया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और खून से सना महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू की।मृतका के पति सूरजभान ने अपने बेटे सावन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। प्रारंभिक जांच में पता चला कि संपत्ति विवाद के कारण सावन और उसकी मां के बीच बहस हो गई थी।

 

तैश में आकर सावन ने फावड़े और डंडे से अपनी मां पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद सावन फरार हो गया। एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने संभावित स्थानों पर दबिश देकर 21 अगस्त को आरोपी सावन को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान सावन ने संपत्ति नाम न करने को लेकर विवाद की बात स्वीकार की। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल फावड़ा, डंडा और खून से सनी शर्ट भी बरामद की। सावन को कानूनी प्रक्रिया पूरी कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

 

बताया जा रहा है कि सावन पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार, उपनिरीक्षक नवीन चौहान, शाहिदा परवीन, रोहित कुमार, कांस्टेबल दौलत, अनिल पंवार, जयपाल चौहान, संदीप राणा शामिल रहे।


ख़बर शेयर करे -