उत्तराखंड_कहीं महिला ने नदी किनारे जन्मे जुड़वा बच्चे, कहीं जवान की पत्नी फंदे से लटकी मिली, तो कहीं…. पढ़ें यह बड़ी खबरें

ख़बर शेयर करे -

नैनीताल – मुनस्यारी में नदी किनारे गर्भवती का प्रसव कराया गया। महिला नदी किनारे ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इनमें से एक शिशु मृत पैदा हुआ था। वहीं, हल्दवानी में जवान की पत्नी का शव देर रात घर में फंदे पर लटका मिला……

पढ़े उत्तराखंड की यह बड़ी ख़बरे –

1-मुनस्यारी विकासखंड के रुईसापाटा गांव निवासी गर्भवती को नदी किनारे पहुंचाया गया। वही नदी किनारे ही महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। बता दें इनमें से एक शिशु मृत पैदा हुआ था। रुइसपाटा गांव अब तक सड़क सुविधा से नहीं जुड़ पाया है।

2-हल्द्वानी में मर्चेंट नेवी जवान की पत्नी का शव बुधवार देर रात घर में फंदे से लटका मिला। परिजन महिला को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में मचा हाहाकार।

3- अगले दिन उच्च न्यायालय आईडीपीएल ऋषिकेश की खंडपीठ भेजने के मौखिक आदेश देने से पूरे कुमाऊंमभर के अधिवक्ता नाराज हो गये। हाईकोर्ट बेंच शिफ्टिंग का अधिवक्ताओं ने अलग-अलग विरोध किया। गुरुवार को हल्द्वानी बार एसोसिएशन के सदस्यों ने सीएम से मुलाकात कर हाईकोर्ट बेंच शिफ्टिंग का विरोध किया।

4-नैनीताल जिले से कार्यालय शिफ्ट करने की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है। वर्तमान में सीएम से लेकर नेता प्रतिपक्ष तक कुमाऊं से हैं, फिर भी न्यायिक संस्था को यहां से बाहर भेजकर भेदभाव क्यों किया जा रहा है, यह सवाल लोगों के मन में है।

5- भवाली में एक क्रॉकरी व्यापारी को सीबीआई अधिकारी बनकर झांसे मे लेने की कोशिश की गई. कारोबारी की सूझबूझ से ठग अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। व्यापारी ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।


ख़बर शेयर करे -