उत्तराखंड_भाजपा नेता के घर के बहार दो राउंड फायरिंग

ख़बर शेयर करे -

उत्तराखंड से देर रात की एक बड़ी ख़बर सामने आई है। मिल रही ख़बर के मुताबिक देर रात भाजपा नेता के घर बहार बाईक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की। आस पास के लोगो ने जानकारी दी कि बाईक सवार बदमाशों के चेहरे ढके हुए थे। यह पूरी घटना रुड़की के गंगानगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर से सामने आई है। यहाँ

भाजपा नेता रॉबिन चौधरी के घर के बाहर देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक गोली घर के गेट पर और दूसरी गोली घर के बाहर खड़ी कार पर लगी। फायरिंग की इस घटना से आस पास क्षेत्र मे भय का माहौल बन गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्यवाही शुरु की। वहीं पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, प्रथम दृष्टिया मामला रंजिश से जोड़ा जा रहा है। बता दें। रुड़की में भाजपा नेता के घर पर दो राउंड फायरिंग का हमला हुआ है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता के घर दो राउंड फायरिंग की।

फायरिंग की इस घटना से भय का माहौल बन गया। वहीं गोली चलने की आवाज से आस पास के लोग घटना स्थल पर आ पहुँचे। घटना की सूचना पुलिस को मिली । सूचना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया और कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले, आपको बता दें। पुलिस ने तहरीर के अधार पर केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामनगर में भाजपा नेता रॉबिन चौधरी का घर है। बताया जा रहा है कि रात करीब 11:30 बजे एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश उनके घर के बाहर पहुंचे और दो राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में भय का माहौल बन गया। फायरिंग की घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। साथ ही तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है कि भाजपा नेता की किसी से रंजिश तो नहीं है।


ख़बर शेयर करे -