परिजनों ने प्रेम विवह से किया मना तो प्रेमी को यह मैसेज करके युवती ने की आत्महत्या…….

ख़बर शेयर करे -

पिथौरागढ़- पिथौरागढ़ ज़िलें के देवलथल क्षेत्र में एक युवती ने परिजनों के प्रेम विवाह करने से मना करने पर जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया।और अपनी जीवनलिला समस्त कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवती ने अपने प्रेमी को मैसेज भी किया था। युवक जब अपने परिजनों के साथ युवती के घर पहुंचा तो युवती ने खुद को कमरे बंद किया हुआ था। जिसके बाद प्रेमी युवक ने दरवाजा खोला तो युवती बेहोशी की अवस्था थी

 इससे पहले युवती ने अपने प्रेमी को मैसेज कर दिया था। युवक अपने परिजनों को लेकर युवती के घर पहुंचा और युवती के कमरे का दरवाजा खोला तो वह बेसुध अवस्था में मिली। इसके बाद प्रेमी उसे बचाने के लिए ज़िला अस्पताल लेकर आया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आपको बता दें। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब युवती ने अपने परिजनों से प्रेमी के साथ विवाह करने का प्रस्ताव रखा तो परिजनों ने मना कर दिया। इसके बाद युवती अपने कमरे में गई और परिजनों के शादी के लिए नहीं मानने का मैसेज प्रेमी को भेजा। उसने मैसेज में लिखा कि परिजन शादी के लिए नहीं मान रहे हैं इसलिए वह आत्महत्या कर रही है। इसके बाद प्रेमी अपने परिजनों को लेकर युवती के गांव पहुंचा और उसके दरवाजे का कमरा खोला तब तक युवती जहरीला पदार्थ खाकर बेसुध पड़ी हुई थी। इसके बाद प्रेमी युवती को मौके पर जिला अस्पताल लेकर आया। यहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। युवती का पंचायतनामा कराने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ख़बर शेयर करे -