सुबह सुबह जब स्टेडियम में खेल खेलने आये युवाओं ने देखा कुछ ऐसा तो रह गए हक्का पक्का – वीडियो

ख़बर शेयर करे -

दिनेशपुर-(ज़फर अंसारी) रोज़ाना की तरह जब स्टेडियम में खेल खेलने वाले युवा सुबह – सुबह स्टेडियम पहुँचे तो सभी युवाओ के होश फाखता हो गए। सभी युवा सोचने पर मजबूर हो गए कि जैसे शिक्षा का मंदिर स्कूल, विद्यालय, होते है। वैसे ही खेल प्रतिभा का मंदिर स्टेडियम होता है। इसने कोई ऐसा काम कैसे कर सकता है। दरअसल आपको बता दें रीड- खुदीराम बोस मिनी स्टेडियम साथ में राजकीय इंटर कॉलेज व ऑडिट्रीयम तीनों एक ही स्थान पर है।

स्थानीय युवाओं की मांग पर पूर्व कैबिनेट मंत्री वर्तमान विधायक अरविंद पांडे के प्रयासों के द्वारा स्टेडियम इंटर कॉलेज ऑडिट्रियम बना परंतु आज बड़े दुर्भाग्य की बात है। इनडोर स्टेडियम में कुछ लोगों ने मदिरा पीने का अड्डा बना लिया है दरअसल सुबह बैडमिंटन खेलने कुछ युवा इंनडोर स्टेडियम में पहुंचे। इंदौर स्टेडियम का हालत देखकर हक्का-बक्का रह गए। कई सारे मदिरा के बोतल मीट मछली बिखरे हुए थे स्थानीय युवाओं में इस बाबत रोग पैदा हो गया। स्थानीय युवाओं ने शासन प्रशासन से जांच कर दोषियों के खिलाफ कठोर से कार्रवाई की मांग की है।

वहीं स्टेटडियम खेल खेलने आये स्थानीय युवाओ ने बताया कि पहले भी कई लोगो द्वारा स्टेडियम की सीढ़ियों पर थूंकने , पान गुटखा तम्बाकू के रेपर फैके जा रहे थे जिसको लेकर वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर अपलोड करके ऐसे युवाओ को हिदायत दी गई थी जो ऐसे कामो को बढ़ावा देते है। वहीं एक बार फिर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लोगो द्वारा अंजाम दिया गया है। विभिन्न मांगो के बाद बनाये गए स्टेडियम में शराब की बोतले और मीट मछली इत्यादि रखी पाई गई। जो कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है।

स्टेडियम बना मदिरा पीने का अड्डा। 

   रीड- खुदीराम बोस मिनी स्टेडियम साथ में राजकीय इंटर कॉलेज और ऑडिट्रीयम तीनों एक ही स्थान पर है स्थानीय युवाओं की मांग पर पूर्व कैबिनेट मंत्री वर्तमान विधायक अरविंद पांडे के प्रयास के द्वारा स्टेडियम इंटर कॉलेज ऑडिट्रियम बना परंतु आज बड़े दुर्भाग्य की बात है इनडोर स्टेडियम में कुछ लोगों ने मदिरा पीने का अड्डा बना लिया है दरअसल सुबह बैडमिंटन खेलने कुछ युवा इंनडोर स्टेडियम में पहुंचे। इंदौर स्टेडियम का हालत देखकर हक्का-बक्का रह गया।

कई सारे मदिरा के बोतल मीट मछली बिखरे हुए थे स्थानीय युवाओं में इस बाबत रोग पैदा हो गया। स्थानीय युवाओं ने शासन प्रशासन से जांच कर दोषियों के खिलाफ कठोर से कार्रवाई की मांग की है।विभिन्न मांगो के बाद बनाये गए स्टेडियम में शराब की बोतले और मीट मछली इत्यादि रखी पाई गई। जो कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है।


ख़बर शेयर करे -