अधिकारियों ने जलभराव से निपटने के लिए खोले जा रहे नाले के कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण

ख़बर शेयर करे -

संवाददाता – शादाब हुसैन

रूद्रपुर – भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने एसडीएम, एनएचएआई, नगर निगम और लोनिवि के अधिकारियों ने जलभराव से निपटने के लिए खोले जा रहे नाले के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि नाले की निकासी सुचारू होने से शहर में काफी हद तक जलभराव से निजात मिल जायेगी।

बता दें जरा सी बारिश के बाद शहर के मुख्य बाजार, सिविल लाईन डीडी चौक क्षेत्र में जलभराव हो जाता है। जिससे आवागमन बाधित होने के साथ ही तमाम तरह की दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है। जिसके देखते हुए प्रशासन ने बीते दिनों जलभराव से निपटने के लिए कवायद शुरू करते हुए बंद पड़े नाले को खोलने का काम शुरू किया था।

अग्रसेन चौक के पास से डीडी चौक होते हुए कल्याणी नदी तक नाले को खोलने के लिए किये जा रहे कार्यों का सोमवार को भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने एसडीएम मनीष बिष्ट, एनएचएआई के परियोजना निदेशक विकास मित्तल, नगर निगम के मुख्य नगर आयुक्त नरेश दुर्गापाल, सहित लोनिवि के अधिकारियों की टीम के साथ स्थलीय निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

इस दौरान भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने अधिकारियों से कहा कि नाले का पुननिर्माण होने से शहरवासियों को जलभराव से निजात मिलेगी। वहीं अधिकारियों ने निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ पूरा करने के निर्देश दिये। एसडीएम ने कहा कि निर्माण में मानकों का ध्यान रखने के साथ साथ भविष्य की जरूरतों को भी ध्यान में रखा जाये। इस दौरान चौराहे से नाले को आर पार खोलने के लिए तकनीकी दिक्कतों पर भी विचार किया गया।


ख़बर शेयर करे -