नैनीताल दुग्ध संघ की बैठक,दुग्ध संघ में संचालित योजनाओं व गतिविधियों की जानकारी से कराया गया अवगत

ख़बर शेयर करे -

लालकुआं – यहां उत्तराखंड सहकारी डेरी प्रशिक्षण संस्थान लालकुआं में आयोजित जिलेभर के मार्केटिंग और उपार्जन अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश सिंह बोरा ने उन्हें दुग्ध संघ में संचालित योजनाओं व गतिविधियों की जानकारी से अवगत कराया गया।

 

इस अवसर पर प्रभारी प्रशासन विपणन संजय सिंह भाकुनी को देहरादून कार्यक्रम में उत्तराखण्ड सहकारी डेरी फैडेरेशन द्वारा प्रथम स्थान प्राप्त किये जाने पर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा द्वारा पुरुस्कृत होने पर दुग्ध संघ के अधिकारी व पदाधिकारी एवं कर्मचारियों ने उन्हें शॉल व फूलों की माला एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा ने कहा नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ दुग्ध उत्पादकों एवं उपभोक्ताओं के हितों को लेकर हमेशा सजग रहा है और अनेक लाभकारी योजनाओं के जरिये दुग्ध उत्पादकों को प्रोत्साहित करने के लिए लगातार प्रयासरत रहा है।

उन्होंने कहा कि दुग्ध संघ आज उपभोक्ताओं के बीच अपने गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि दुग्ध संघ का ऑचल ब्राण्ड दूध को लेकर आम उपभोक्ताओ में जो भरोसा बढ़ा है। वह स्वयं उनके लिए तथा दुग्ध संघ प्रबन्धन के लिए सन्तोष की बात है।

 


ख़बर शेयर करे -