इसीलिए रोहित एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में खेलने आए, पीयूष चावला ने किया खुलासा, जानिए

ख़बर शेयर करे -

इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने आए रोहित लक्ष्य का पीछा करते हुए 12 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए. मुंबई को केकेआर के हाथों 24 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे पांच बार की चैंपियन टीम इस सीजन में नॉकआउट चरण की दौड़ से लगभग बाहर हो गई। मुंबई की 11 मैचों में यह आठवीं हार है। भारतीय कप्तान और मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में खेलने उतरे। इसे लेकर काफी सवाल उठ रहे थे, लेकिन अब इसकी वजह सामने आ गई है कि आखिर वह इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर क्यों खेलने आए। टीम के स्पिनर पीयूष चावला ने कहा कि रोहित की पीठ में हल्का दर्द था, इसलिए उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया।

इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने आए रोहित लक्ष्य का पीछा करते हुए 12 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए. मुंबई को केकेआर के हाथों 24 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे पांच बार की चैंपियन टीम इस सीजन में नॉकआउट चरण की दौड़ से लगभग बाहर हो गई। मुंबई की 11 मैचों में यह आठवीं हार है।

‘क्वालीफाई करने के बारे में सोचकर मैदान में नहीं उतरा’

चावला ने मैच के बाद कहा, रोहित की पीठ में हल्का दर्द था और वह केवल एहतियाती प्रभाव वाले खिलाड़ी के रूप में आये थे। हमने गौरव और सम्मान के लिए प्रवेश किया है क्योंकि कभी-कभी आप यह सोचकर मैदान में नहीं उतरते कि आप योग्य होंगे या नहीं। आप अपने नाम के लिए खेलें, हम भी अपने नाम के लिए खेल रहे हैं. हम सभी ने सुना है कि टी20 लय का खेल है और इस सीजन में हम लय हासिल नहीं कर सके। ऐसा किसी भी टीम के साथ हो सकता है. ये हमारे साथ पहली बार नहीं हुआ है. ऐसा किसी अन्य टीम के साथ भी हो सकता है।

चावला आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं

35 साल के चावला ड्वेन ब्रावो को पछाड़कर आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए हैं। चावला के नाम अब 184 विकेट हैं. उन्होंने कहा, यह एक अद्भुत यात्रा रही है क्योंकि आईपीएल 17 साल पहले शुरू हुआ था और उस समय किसी ने भी स्पिनरों को इतनी प्राथमिकता नहीं दी थी, लेकिन अगर आप भारत में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची देखें, तो अश्विन, चहल और मैं शामिल हूं और सभी एक स्पिनर हैं.’ यह एक सुखद एहसास है.


ख़बर शेयर करे -