बीजेपी उम्मीदवार अंजय भट्ट ने कांग्रेस पर साधा निशाना कह डाली ये बड़ी बातें कांग्रेस के पास न नीति, न नीयत, न चेहरा

ख़बर शेयर करे -

काशीपुर क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी ने किया धुंआधार प्रचार

एम सलीम खान ब्यूरो

रूद्रपुर-नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्टð का चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान परवान चढने लगा है। भाजपा कार्यकर्ता हो यो सहयोगी सभी ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में महौल बनाना शुरू कर दिया है। इस बीच भाजपा प्रत्याशी अजय भट्टð ने भी विपक्ष को चुनावी मैदान में मात देने के लिए कांग्रेस को बेनकाब करना शुरू कर दिया है।

जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी अजय भट्टð ऽुद जनता से ही पूछ रहे हैं कि कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री का चेहरा कौन है? कांग्रेस की नीतियां क्या हैं? कांग्रेस की नीयत क्या है? भाजपा प्रत्याशी बता रहे हैं कि बिना कप्तान की टीम कभी जीत हासिल नहींकरती है। इसके विपरीत भाजपा के पास नरेंद्र मोदी के रूप में एक विश्व स्तरीय टीम लीडर है। मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी के पूरा होने की गारंटी है। पीएम नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वो हर हाल में करके दिऽाते हैं। ये पिछले दस सालों में साबित करके दिऽाया है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का वादा किया था, पूरा करके दिऽाया। सीएए लागू करने का वादा किया था वो कर दिया। तीन तलाक के िऽलाफ कानून बनाने का वादा किया था, वो भी पूरा कर दिया। अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने का वादा किया था वो भी कायदे कानून के अनुसार पूरा कर दिऽाया, ये तो सिर्फ बानगी भर है।

काशीपुर क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी अजय भट्टð ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पुराने घिसे पिटे मुद्दों के साथ लोकसभा चुनाव मैदान में उतरी है। मसलन महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी, महिला सुरक्षा, पुरानी पेंशन योजना, एमएसपी कानून की गारंटी, ऽाते में 15 लाऽ कब आएंगे? ये वो मुद्दे हैं जो अमूमन पिछले दस सालों में हुए चुनावों कांग्रेस उठा चुकी है। कांग्रेस गारंटी दे रही है कि वो केेंद्र की सत्ता में आई तो एमएसपी को कानून बनाएगी। अब सवाल उठ रहा है कि 2013 तक कांग्रेस एमएसपी को कानून का दर्जा क्यों नहींदे पाई? महंगाई और बेरोजगारी ऽत्म क्यों नहींकर पाई? पुरानी पेंशन योजना लागू क्यों नहींकरा पाई? कांग्रेस को ये सारे मुद्दे विपक्ष में रहते हुए ही क्यों याद आ रहे हैं। सत्ता में रहते हुए किसने इन तमाम मुद्दों पर कानून बनाने से रोका था? इसलिए कांग्रेस की गारंटी पर मतदाता कैसे यकीन करें। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्टð ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि कांग्रेसी बात-बात पर लोकतंत्र को ऽतरे में बताते हैं। जबकि लोाकतंत्र पर ऽतरा तो 1975 में था जब इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाया था। लोकतंत्र तो ऽतरे में तब था जब 1984 में सिऽों का नरसंहार किया गया था। इसके बाद कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने बड़ी बेशर्मी से कह दिया था कि जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती ही है। उन्होंने कहा कि क्या ऐसे दलों को सत्ता में रहने का हक है? अजय भट्ट ने सवाल उठाया कि जिस कांग्रेस का कोई भविष्य ही नहींहै उसे वोट देना क्या उचित है?

प्रचार अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ भाजपा लोकसभा संयोजक िऽलेंद्र चौधरी, जिलाध्यक्ष गुंजन सुऽीजा, विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, निवर्तमान मेयर उषा चौधरी, भाजपा नेता दीपक बाली, राम मल्होत्र, गुरविंदर सिंह चंडोक, गिरीश तिवारी, रजत सिद्धू ,अमित नारंग, बृजेश पाल विनीत चौधरी, गुरबख्श बग्गा आदि समेत तमाम भाजपाई शामिल थे।


ख़बर शेयर करे -