कल नरेन्द्र मोदी की विजय शंखनाद रैली को अभूतपूर्व बताते हुए अंजय भट्ट ने सभी कार्यकर्ताओं और जनता का व्यक्त किया आभार

ख़बर शेयर करे -

रुद्रपुर- नैनीताल ऊधमसिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कल रुद्रपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय शंखनाद रैली को अभूतपूर्व बताते हुए सभी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया। कहा कि प्रधानमंत्री की सभा बहुत शॉर्ट नोटिस पर आयोजित हुई और इतने कम समय में जनता का अपार स्नेह मिला, जो काबिले तारीफ है। इससे यह संदेश मिला कि जनता मोदी जी को कितना प्यार करती है।

अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उम्मीद से ज्यादा लोग पहुंचे, जिस कारण काफी लोगों को पंडाल के बाहर धूप में तपना पड़ा, जिसके लिए वह क्षमा प्रार्थी हैं। उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक सभा में मोदी जी ने भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। निश्चित रूप से इससे रोजगार बढ़ेगा और आम आदमी की कमाई में इजाफा होगा। कहा कि पीएम सूर्यघर योजना लाकर मोदी जी ने बिजली का बिल शून्य करने की गारंटी दी है। यह एक बड़ी उपलब्धि साबित होगी।

कहा कि मोदी के दस वर्षों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। भ्रष्टाचारियों को लगातार सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है। आने वाले पांच सालों में मोदी सरकार और कड़े फैसले लेगी। भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया है।

अजय भट्ट ने कहा कि मोदी की विजय शंखनाद रैली में जिस तरह भीड़ उमड़ी उससे यह साबित हो गया है कि नैनीताल ऊधमसिंह नगर सीट भाजपा प्रचंड मतों से जीतने जा रही है। कार्यकर्ता उत्साह बनाए रखें और 19 अप्रैल को एक एक वोट डलवाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता का प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के सभी के प्रति आभार जताया। कहा कि क्षेत्र का विकास करके जनता के इस कर्ज को चुकाएंगे।


ख़बर शेयर करे -