नैनीताल में एक युवा के मोबाइल में कथित चुड़ैल की आकृति कैद होने से क्षेत्र में चर्चा

ख़बर शेयर करे -

नैनीताल- उत्तराखण्ड के नैनीताल में युवा के मोबाइल में कथित चुड़ैल की आकृति कैद होने से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म। ब्रिटिशकालीन वस्त्र धारण किये इस महिला की उंगलियां भी साफ साफ दिखाई दे रही हैं।

नैनीताल के समीप आलूखेत गांव होते हुए गेठिया जाने वाले कच्चे मार्ग में सोमवार की रात कुछ युवक अपनी बाइक से जा रहे थे। गुलदार प्रभावित इस क्षेत्र में इनदिनों लोगों को आएदिन गुलदार के दर्शन हो रहे हैं, जिसके चलते पीछे बैठे युवा ने अपना मोबाइल कैमरा खोलकर इस मार्ग को पार किया। इस दौरान कैमरे में एक ऐसी आकृति कैद हो गई जिसे मानना आसान नहीं होगा, लेकिन आकृति को देखकर इस संभावना को नकारा भी नहीं जा सकता है। कैमरे में कैद तस्वीर को घर में देखने पर युवाओं को एक आकृति दिखी। आकृति को ज़ूम करने पर जो छवि दिखाई दी उसे देखकर युवाओं समेत सभी देखने वालों के होश उड़ गए। फ़ोटो में एक महिला की आकृति दिखी जिसने ब्रिटीश कालीन वेशभूषा पहन रखी है। खुले बालों से मुंह ढकी युवती के दाएं और बाएं हाथ की उंगलियां तक साफ साफ दिख रही हैं।

इससे पहले भी मैट्रोपोल क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के ठीक बाद उसी कंपाउंड के एक कमरे में बिस्तर( बैड)के नीचे ज़ूम करने पर एक छवि दिखी थी जिसे चुड़ैल कहा जा रहा था। इस मामले में बताया गया है कि सोमवार रात लगभग 9:30 बजे गेठिया निवासी एक युवक ने बनाई है जो मल्लीताल में अपने प्रतिष्ठान को बढ़ाकर लौट रहा था, जब ये तस्वीर उसके कैमरे में कैद हो गई। ये भी कहा जा रहा है कि ये तस्वीर किसी वस्तु के रिफ्लेक्शन से बनी होगी जो चुड़ैल जैसी अनुमानित की जा रही है।

हम इस फ़ोटो की पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन तस्वीर सोशियल मीडिया में जोरों से वायरल हो रही है।


ख़बर शेयर करे -