पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार, एक आंख की रोशनी,महिला जमीन बेचने का कर रही थी विरोध, केस दर्ज

ख़बर शेयर करे -

पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार, एक आंख की रोशनी,महिला जमीन बेचने का कर रही थी विरोध, केस दर्ज

ब्यूरो सिटी न्यूज़ उत्तराखंड

रुद्रपुर – रुद्रपुर में पत्नी के जमीन बेचने का विरोध करने पर गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रुद्रपुर में पत्नी के जमीन बेचने का विरोध करने पर गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बरेली के मीरगंज के गांव पहुचान बुजुर्ग निवासी राम भरोसे ने ट्रांजिट कैंप थाने में दी तहरीर में कहा है कि उसकी बेटी ओमवती और दामाद हरपाल शिमला बहादुर में रिश्तेदारी में रहते हैं। दामाद मूल रूप से रामपुर जिले के शाहबाद के गांव खंडेली का रहने वाला है।

 

आरोप है कि हरपाल जमीन बेचने की बात करता था और एक बीघा जमीन बेचकर मिले पैसे शराब में उड़ा चुका है। उसकी बेटी जमीन बेचने से इनकार करती है। 13 जुलाई की सुबह दंपती में जमीन बेचने को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान दामाद ने उसकी बेटी के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जब उसने दोबारा मारने के लिए कुल्हाड़ी उठाई तो दोनों बच्चों अंशु और अंकुश पाल ने किसी तरह अपनी मां को धक्का देकर बचाया। जब बच्चे चिल्लाने लगे तो दामाद भाग गया।

 

गंभीर रूप से घायल बेटी की एक आंख की रोशनी चली गई है। उसे रुद्रपुर के तीन निजी अस्पतालों में ले जाया गया।तो डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया। फिलहाल उसका इलाज बरेली के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं जानकरी देते हुए एसएचओ भारत सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जाएगी।


ख़बर शेयर करे -