बॉल बॉय ने कोलकाता-लखनऊ के बीच मैच के दौरान पकड़ा शानदार कैच, जोंटी रोड्स से मिली तारीफ – देखें वीडियो

ख़बर शेयर करे -

बॉल ब्वॉय का कैच देखकर जोंटी रोड्स तालियां बजाने लगे, वहीं कमेंटेटर ने भी लड़के की तारीफ की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक दिलचस्प वाक्य देखने को मिला। लखनऊ की पारी के दौरान मार्कस स्टोइनिस ने स्क्वायर के ऊपर से छक्का लगाया जिसे बाउंड्री के बाहर खड़े बॉल बॉय ने कैच कर लिया. यह नजारा देखकर लखनऊ के कोच जोंटी रोड्स और कमेंटेटर खुद को रोक नहीं पाए। बॉल ब्वॉय का कैच देखकर जोंटी रोड्स तालियां बजाने लगे, वहीं कमेंटेटर ने भी लड़के की तारीफ की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने सुनील नरेन की तूफानी पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट खोकर 235 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 16.1 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच में लखनऊ का बैटिंग ऑर्डर फ्लॉप रहा. इस जीत के साथ केकेआर 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है और प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ा दिए हैं.

जोंटी ने ताली बजाई, बॉल बॉय हँसा

स्टोइनिस के शॉट पर जब बॉल बॉय ने शानदार कैच लपका तो जोंटी रोड्स ने तालियां बजाकर उनकी सराहना की. यह देखकर बॉल बॉय बहुत खुश हुआ और उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई. मानो उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा हो कि उन्होंने इतना शानदार कैच कैसे पकड़ लिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जोंटी रोड्स के व्यवहार की भी सराहना हो रही है.

कृष्णप्पा गौतम ने पकड़ा कैच, रोड्स खुशी से उछल पड़े

सुनील नरेन ने केकेआर को तेज शुरुआत दी थी और जब नरेन का विकेट गिरा तो कोलकाता का स्कोर 12 ओवर में 140 रन था. इसके बाद टीम ने ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को बल्लेबाजी के लिए भेजा। 15वें ओवर में नवीन उल हक की गेंद पर रसेल ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन कृष्णप्पा गौतम ने डाइव लगाकर दोनों हाथों से कैच कर लिया. गौतम के इस कैच पर जोंटी रोड्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने अपनी सीट से उठकर जश्न मनाया. मालूम हो कि गौतम इस मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे और सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे थे.


ख़बर शेयर करे -