हरियाणा में हुई भाजपा की जीत को लेकर लालकुआँ भाजपा के स्टार प्रचारक मोहित गोस्वामी ने हरियाणा की जनता को दिया धन्यवाद

ख़बर शेयर करे -

लालकुआँ – लालकुआँ भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एंव युवा नेता मोहित गोस्वामी ने कहा कि हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाना ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता के हम आभारी हैं कि उसने प्रधानमंत्री श्री मोदी की गारंटी पर विश्वास किया, जिसकी वजह से हरियाणा में कुशासन, अन्याय, अत्याचार, आतंक और भ्रष्टाचार के कांग्रेसी मंसूबे धराशायी हुए हैं। अब हरियाणा में भी लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनते ही प्रधानमंत्री श्री मोदी की गारंटी पूरी कर वहाँ सुशासन स्थापित करने की रफ्तार और तेज होगी हरियाणा विकास की तेज गति से आगे बढ़ेगा।

यहाँ अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एंव युवा नेता मोहित नाथ गोस्वामी ने हरियाणा के चुनाव नतीजों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि लगातार तीसरी बार हरियाणा की जनता-जनार्दन ने भाजपा के प्रति अपना अगाध विस्वास व्यक्त किया है। एक्जिट पोल को लेकर अति उत्साही कांग्रेसियों को हरियाणा के एक्जेक्ट पोल ने आईना दिखा दिया है।

इन नतीजों के जरिए हरियाणा ने कांग्रेस के संविधान और आरक्षण को लेकर दोहरे राजनीतिक चरित्र पर सीधी चोट की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास के नित-नए आयाम गढ़ रहा है, विश्व-पटल पर अपनी प्रखर भूमिका का निर्वहन करते हुए 2047 तक विकसित भारत के संकल्प की पूर्ति की दिशा में आगे बढ़ रहा है तथा हरियाणा के ये चुनाव नतीजे प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व पर जनता-जनार्दन के अटूट विश्वास की मुहर है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर जिस विभाजनकारी टूलकिटिया एजेंडे पर काम कर रही है, हरियाणा ने भी उसे पूरी तरह खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार देश में विकास हो रहा है और हम तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। चुनाव परिणाम ने उनके संकल्प को और मजबूत किया है। कश्मीर घाटी में भी भाजपा की रीति-नीति को आमजन ने स्वीकार किया है। वोट प्रतिशत के मामले में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।


ख़बर शेयर करे -